Bajaj Chetak Urbane शानदार लुक और ज्यादा एडवांस फीचर्स के साथ पेश, यहाँ देखे कीमत

Bajaj Chetak Urbane शानदार लुक और ज्यादा एडवांस फीचर्स के साथ पेश, यहाँ देखे कीमत

2024 Bajaj Chetak Urbane: बजाज ऑटो ने भारतीय बाजार में नए 2024 चेतक अर्बन इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश कर दिया है, जो इसके पिछले वर्जन से ज्यादा अडवांस्ड हैं. 2024 बजाज चेतक ईवी में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई अपडेट दिए गए हैं. बजाज ने आधिकारिक तौर पर नए चेतक अर्बन को अपनी वेबसाइट पर 1,15,001 रुपये की कीमत के साथ लिस्ट किया है जबकि 2023 चेतक प्रीमियम की कीमत 1,15,000 रुपये है. दोनों कीमतें एक्स-शोरूम, महाराष्ट्र हैं.

यह भी पढ़ें: POCO C51 एचडी+ डिस्प्ले और पावरफुल प्रोसेसर के साथ कीमत भी बजट में, यहाँ देखे स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

बजाज चेतक अर्बन का लुक

देखने के मामले में 2024 बजाज चेतक अर्बन अपने मूल रूप को बरकरार रखे हुए है. इसके फ्रंट में गोलाकार एलईडी हेडलाइट है. पहले जैसे बॉडी पैनल, लेवल फ़्लोरबोर्ड और एकीकृत सीट्स आदि रेट्रो डिजाइन एलिमेंट्स भी बरकरार हैं. इसमें TecPac दिया गया है, जो अर्बन मॉडल को अडवांस्ड फीचर्स से लैस करता है.

2024 बजाज चेतक के फीचर्स

2024 बजाज चेतक के फीचर्स में हिल-होल्ड, कॉम्प्रिहेंसिव स्मार्टफोन कनेक्टिविटी पैकेज और रिवर्स मोड शामिल हैं. इस कनेक्टिविटी सूट में ओवर-द-एयर (ओटीए) अपडेट और टैंपर अलर्ट सहित बहुत कुछ शामिल है. ई-स्कूटर आगे और पीछे, दोनों तरफ मोनोशॉक सेटअप के साथ आता है. ब्रेकिंग के लिए फ्रंट डिस्क और रियर ड्रम कॉन्फ़िगरेशन है.

यह भी पढ़ें: Tecno SPARK GO 2024: 7 हजार से कम कीमत में आया टेक्नो का धांसू स्मार्टफोन, देखे खास फीचर्स

चेतक अर्बन की बैटरी पैक

2024 बजाज चेतक ई-स्कूटर में 2.9 kWh बैटरी पैक है, जो 113 किमी की रेंज देने में सक्षम है. चार्जिंग में लगभग 4 घंटे 50 मिनट का समय लगता है. TecPac से चेतक अर्बन की टॉप स्पीड को 73 किमी प्रति घंटा तक बढ़ाने में मदद मिली है, जो जो स्टैंडर्ड वर्जन की 63 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड से अधिक है.

नए चेतक अर्बन की कीमत

बजाज ने आधिकारिक तौर पर नए चेतक अर्बन को अपनी वेबसाइट पर 1,15,001 रुपये की कीमत के साथ लिस्ट किया है जबकि 2023 चेतक प्रीमियम की कीमत 1,15,000 रुपये है. दोनों कीमतें एक्स-शोरूम, महाराष्ट्र हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *