साक्षी मिश्रा : SSP से की शिकायत ससुराल वालो से खतरा , किया था प्रेम विवाह

Sakshi Mishra :  करीब चार साल पहले बिथरी चैनपुर के तत्काल bjpनेता पूर्व विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा ने इज्जतनगर थाना क्षेत्र के वीर सावरकर नगर निवासी अजितेश कुमार से लव मैरिज की थी.बरेली में प्रेम विवाह को लेकर सुर्खियों में रहीं पूर्व बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं.

इस बार साक्षी ने अपने ससुरा जनो पर दहेज में कार और 10 लाख रुपये की मांग पूरी न करने पर मारपीट का आरोप लगाया गया है. अपने ऊपर हुए अत्याचारों का जिक्र करते हुए गुरुवार को साक्षी ने ssp के कार्यालय पर पहुंचकर न्याय की गुजरिश की है।

उसके विधायक पिता नाराज चल रहे हैं. लेकिन धीरे-धीरे उनकी नाराजगी दूर हो जाएगी, तो साक्षी को उनकी चल-अचल संपत्ति भी मिल जाएगी. उसके बाद जब विधायक पिता ने काफी समय तक बेटी से बात नहीं की तो सौतेली सास, ससुर, जेठ, जेठानी और ननद ने उसका साथ अत्याचार करना शुरू कर दिया.

10 लाख और कार की मांग

आरोप है कि जब साक्षी 8 माह की गर्भवती थी तो उसे ताने दिए जाने लगे कि उसके पिता अब विधायक नहीं हैं, इसलिए वह उनका कुछ नहीं कर सकते. साक्षी ने आरोप लगाया है कि 18 फरवरी को जिस वक्त उसके सुरक्षाकर्मी खाना खाने गए तो उसके ससुरालियों ने कार और 10 लाख रुपए की डिमांड की. साक्षी के इनकार करने पर उसके साथ मारपीट की गई. इस मामले में 19 फरवरी को साक्षी ने इज्जतनगर थाने में ससुरालियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने पर आज अपने पति अजितेश के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़े :india vs england : घर लौटे रेहान अहमद रांची टेस्ट से

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *